Dard New

ये इश्क, महोब्बत की रिवायते भी अजीब है.....!!

जिसे कभी पाया ही नहीं, उसे खोना नहीं चाहते..!!


💕💕सुना है शायरी इश्क करने वाले किया करते है ,

💕💕 पर उनका क्या जो इसे चोरी चोरी पढ़ा करते है ,,,                      


दुआ का रंग नहीं होता

मगर ये रंग ले आती है


✍दिल साफ़ करके मुलाक़ात की आदत डालो,

धूल हटती है तो आईने भी चमक उठते हैं...!!  


                 
 ज़िन्दगी जोकर सी निकली

कोई अपना भी नहीं.. कोई पराया भी नहीं


❤💕मेरी🙇🏻 मंज़िल🏃🏻 स्वीटु को👰🏻 पाना👫 नहीं😏....
बस एक☝🏻 दुवा👐🏻 है रब से, मेरी स्वीटु को👰🏻 कभी 😟 भी रुलाना😭 नहीं....💕❤



काश तेरा प्यार भी निक़ाह जैसा होता....

तीन बार प्यार -प्यार - प्यार कहते और तेरे हो जाते...



मेरी गजल को तलाश थी किसी वारिस की...,

कल रात दिल ने तेरे नाम की सिफारिश की...!!


💖बेनाम रिश्ते का ये कैसा एहसास है..
अजनबी है फिर भी न जाने क्यों खास है.....!!!!!💖⚡                      


इन्सान मोबाईल पे ऑनलाईन आते आते,
इन्सानियत से ऑफलाईन होता जा रहा है !!


दूर रहने से मोहब्बत बढ़ती है,

ये कह कर वो शख्स मेरे group में आना छोड़ गया...😔


तेरे जैसी लड़कियाँ की मेरे🏍 #Bullet#🏍के पीछे बैठने की Aukaat नहीं होती..
क्यूँकि मेरी वाली jab पीछे कस के बैठती हैं, तो मेरी Bullet bhi भुदम भूडुम🏍💨💨..करती हैं..😏


जिंदगी मै सिर्फ़ दो ही नशा करना,

 जीने के लिए  यार और मरने के लीये  प्यार...


*🍸_शीशे ♻ में डूब कर 💫 पीते रहे 🍹उस 🍷 जाम को ¤ 🎀🍸कोशिशे 🙇 तो बहूत ☝ की मगर 👫 भूला न_ पाए 💕एक नाम_😘 को..........



👰✨मेरी हर😘बात पर वो👈🏻 #हस कर😄 कहती है ' 😎तु #💖 pagal है...
मेरा 👈🏻तो बस 😍एक☝🏻 ही जवाब रहता है
👸🏻#तुने_ही_तो_बनाया है 👈🏻.


लोग 👫 #Proof मांगते ☝ है, #हमसे 👦 हमारी #कलाकारी का, 📝
अब #कैसे_बताये 😌 कि हम 👦 अपनी #कलाकारी 📝 के #अकेले_गवाह है ।। 😉



Comments