Har Har Mahadev


जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें
क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं....जय भोलेनाथ.

#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪भोलेनाथ‬ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.
वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.. 

खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का

Akal Mrityu Vo Mare Jo Karm Kare Chandaal Ka,,,
Kaal Uska Kya Kare Jo Bhakt Ho MAHAKAL Ka,

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो...
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ...जय भोलेनाथ.

मेरे जिस्म जान में ‪‎भोलेनाथ‬ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!!
जय जय भोलेनाथ!!

मिलावट है 
BHOLENATH
तेरे इश्क में इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोडा
महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ..

शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

शिवरात्रि कुछ इस तरह से,फिर देखना शिव प्रसन्न होते शुभ भावों के सजा लेना फूल, तोड़ फेंकना नफरत के शूल। ॐ नम: शिवाय महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनायें

ॐ हौं जूं स: ॐ भूर्भुवः स्वः ,ॐ त्र्यम्बकम् यजामहे सुगन्धिम्पुष्टि
वर्धनम्।
उर्वारुकमिव बन्धनात् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात।। 

न चिंता न भय हो भोले नाथ आपकी जय हो

Comments