Har Har Mahadev



जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं ,

जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….

जय भोलेनाथ. 


खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,

इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का !


महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!

70 लाख की Audi कार होगी और FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा.


मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!!


मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव
का नाम लिये जा
शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा
शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय
शिव शिव शिव

क्या करु मैं ‪#‎अमीर‬ बन कर
.
मेरा ‪#‎महादेव‬ तो ‪#‎फकीरोँ‬ का दिवाना है


शंकर की ज्योति से नूर मिलता है;
भक्तों के दिलों को सकूं मिलता है;
शिव के द्वार आता है जो भी;
सबको फल जरूर मिलता है।
शुभ महाशिवरात्रि।

Comments