valentine's day special



तुम दिल से हमें यु पुकारा ना करो,
यु तुम हमेशा इशारा ना करो,
दूर है तुमसे ये मज़बूरी है हमारी,
तुम तन्हाइयो में तू तड़पाया ना करो. 
Happy Valentines Day

हँसी से दिल को आबाद करना और 
ग़म को दिल से आज़ाद करना,
हमारी बस इतनी गुज़ारिश है की,
हमें भी दिन एक बार याद करना. 
Happy Valentines Day

हँसी से दिल को आबाद करना और 
ग़म को दिल से आज़ाद करना,
हमारी बस इतनी गुज़ारिश है की,
हमें भी दिन एक बार याद करना. 
Happy Valentines Day


कितना भी चाहो, ना भूल पाओगे,
हम से जितना दूर जाओ नजदीक पाओगे,
हमें मिटा सकते हो तो मिटा दो यादें मेरी मगर,
क्या सपनो से जुदा कर पाओगे हमें.

इतने सालों के इंतेजार के बाद,
आज मई ख़ुशी से समुंदर भर दू,
तुम्हारे इस हां सुनने के बाद,
कही इस समुन्दर में हु डूब ना जाऊ,
Happy Valentines Day


मुस्कान हो तुम इस होठों की,
धड़कन हो तुम इस दिल की,
हँसी हो तुम इस चेहरे की,
जान हो तुम इस रूह की.

इतने दिन में साँस तो ले रहा था,
इतने दिन मेरा दिल धड़कता था,
तुम मेरे ज़िन्दगी में आने के बाद,
तुमने जीने का मतलब सिखाया था.

तुझे जो चाहा दिल से है,
मगर लगता नहीं आज केह पाउँगा,
यादें जो दास्ताँ बन गई है,
इजहार करके मेरे नसीब को आजमाऊंगा.
Happy Valentines Day 

दिल ने जिसे ज़िन्दगी भर चाहा है,
आज करूँगा में उनसे इकरार,
जिसको सदियों से तम्मना की है,
उनसे करूँगा मेरे प्यार का इजहार.

ना जाने क्यों जब ये हवाएं मुझे छू कर गुज़रती है,
दिल पे एक दस्तक सी दे जाती है,
शायद इशारो में कहती है तुम आने वाले हो,
या फिर युही मुझे बहला कर चली जाती है.
हाल कुछ ऐसा है अपना,
लगता है जैसा कोई सपना,
थी में तनहा इस सफर में,
अब कोई बन गया है अपना.
Happy Valentine Day

हम तेरे साथ चलेंगे तू चले ना चले,
तेरा हर दर्द सहेंगे तू कहे या ना कहे,
हम चाहते है की तुम सदा खुश रहो,
हम चाहे रहे या ना रहे.

ख्वाबों में आते हो तुम,
यादों में आते हो तुम,
जहाँ में जाऊ, जहा में देखु,
मुझे नज़र आते हो तुम,
I think I am in Love..Happy Valentine Day

चले गए है दूर कुछ पल के लिए,
मगर करीब है हर पल के लिए,
कैसे भूलजायेंगे आपको एक पल के लिए,
जब हो चूका है प्यार उम्र भर के लिए.




Comments