Valentines Day



उनकी चाल ही काफी थी इस दिल के होश उड़ाने के लिए, …अब तो हद हो गई जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे……. Happy Valentines Day

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम…Happy Valentines Day

तेरे साथ भी तेरा था… तेरे बिन भी तेरा ही हूँ…Happy Valentines Day

हमने उनसे कहा कि Valentine day आने वाला है , क्या चाहिए और उन्होंने हमारा हाथ पकड़ लिया …

एक अजनबी से मुझे इतना प्यार क्यों है ,
इनकार करने पर चाहत का इकरार क्यों है ,
उसे पाना नहीं मेरी तक़दीर में शायद ,फिर उसी मोड़ पर उसी का इंतज़ार क्यों है Happy Valentine Day♥…

मोहब्बत इतनी ख़ामोशी से करो कि तुम्हारी शादी शोर मचा दे…♥

कितना प्यार है इस दिल में तेरे लिए, अगर बयां कर दिया तो ……तू नहीं ये दुनिया मेरी दिवानी हो जायेगी 

​इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है …. दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता हैHappy Valentines Day

शिकायतों  की पाई-पाई जोड़कर रखी थी मैंने, उसने गले लगाकर सारा हिसाब बिगाड़ दिया 

वो जो दो पल थे तुम्हारी और मेरी मुस्कान के बीच … बस वहीँ कहीं इश्क़ ने जगह बना ली..
काश उनको कभी फुरसत में ये ख्याल आ जाये कि कोई याद करता है उन्हें ज़िन्दगी समझ कर Happy Valentine Day…

आँखों की बेरुखी अच्छी नहीं होती , यारों से दूरी अच्छी नही होती , कभी कभी मिला भी करिए हमसे , हर वक़्त SMS से बात पूरी नहीं होती…  
Happy Valentine Day


न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर… तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना अच्छा लगता है …!!! Happy Valentines Day  

मेरी दिल की दिवार पर तस्वीर हो तेरी.. और तेरे हाथों में हो तकदीर मेरी।Happy Valentines Day  

क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”   

कहतें हैं कि मोहबत एक बार होती है..पर मैं जब जब उसे देखता हूँ..मुझे हर बार होती है॥

मेरे इस दिल को तुम ही रख लो,बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी..!  ♥Happy Valentines Day

होती नहीं है मोहब्बत सूरत से;मोहब्बत तो दिल से होती है;सूरत उनकी खुद-ब-खुद लगती है प्यारी;कदर जिनकी दिल में होती है।

हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए….तो भी दिल धड़क जाता है….




काश…!! एक खवाहिश पूरी हो इबादत के बगैर…!!! वो आ कर गले लगा ले…..मेरी इजाजत के बगैर!!!!!Happy Valentines Day  

तेरी यादे सर्दीयो सी बढ रही है …..और मेरी नींद temperature जैसी घट रही है ……  

खूबसूरती न सूरत में होती है न लिबास में… बस निगाहें जिसे चाहे उसे हसीन कर दें …..♥Happy Valentines Day

तू रूप की रानी में handsome राजा देर मत कर पगली मेरी बाहों  में आजा Happy Valentines Day  

लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत। 

वो शाम का दायरा मिटने नहीं देते , हमसे सुबहे का इंतज़ार होता नहीं है ।
  
तुम्हारी दुनिया में हमारी चाहे कोई किमत ना हो ,मगर हमने हमारी दुनिया में तुम्हे रानी का दर्जादे रखा है .. Happy Valentines Day

ये तो इश्क़ का कोई लोकतंत्र नहीं होता,वरना रिश्वत दे के तुझे अपना बना लेते !! Happy                    Valentines Day


      I LOVE U....

Comments