Jokes ohh !!!!

बड़ी अंधश्रद्धा…
.
..
..

*शादी कर दो लड़का सुधर जायगा…*

: और दुसरी अंधश्रद्धा.....
*लड़का शादी के पहले बहुत अच्छा था, शादी के बाद ही बिगड़ा* 

: मैंने दरवाजा खोला तो:
उसकी आँखों में आंसू, चेहरे पर हंसी थी;
सासों में आहें, दिल में बेबसी थी;
पगली ने पहले नहीं बताया कि
.
..
...
दरवाजे में उसकी ऊँगली फंसी थी।


: अगर आप रोज 1 गिलास
पालक, करेला और लौकी
का जूस पियेंगे तो
न केवल आपका वजन कम होगा
बल्कि,
आपकी जीने की इच्छा भी खत्म हो जाएगी


: देख लिया जिओ के फ्री ऑफर का कमाल
.
.
.
.पहले ही वर्ष में 10वीं 12 वीं के
.
.50% लड़के लडकिया फ़ैल
.

: Santa बैंक में खाता खोलने गया ..??
फॉर्म में एक सवाल था –
‘इस बैंक में खता खोलने की वजह ?’
Santa ने भी लिख दिया ,”आपकी खूबसूरत कैशियर||


ग्राहक : इस कपड़े पर लिखा है कि 70 प्रतिशत कॉटन, 35 प्रतिशत टेरेलिन। तो यह तो 105 प्रतिशत हुआ।
दुकानदार : पांच प्रतिशत कपड़ा सिकुड़ेगा भी तो।


: *मंदिर में*
संता: हे भगवान..मेरी सरकारी नौकरी लगवा दो
भगवान : नारियल, केला और सेब नही लाए??
संता: भगवान..आप कर्म करो, फल की चिंता मत करे..!!
: #आज मैं भी निकला था #मोहब्बत की #तलाश में पर
#गर्मी बहुत थी!!
#गन्ने_का_जूस पीकर वापस आ गया
 #42°
: 
*
*
संता नया कलर टी.वी लाया और पानी में डूबाने लगा..
बंता ने देखा तो पूछा, "ये तुम क्या कर रहे हो?" 
संता: चेक कर रहा था कि रंग तो नहीं निकल रहा, अभी गारंटी में है...


: Apple कंपनी को हुआ
₹ 70,000 का नुकसान
.
क्योंकि मेरे घरवालो ने दिलाने से साफ मना कर दिया है
: 

रात को एक बजे लडकी ने लडके को
कॉल किया , और कहा
मेरे घर पर कोई नही है ।
लड़का उसके घर गया
और
सच-मुच कोई नही था ,
ताला लगा था !!!!!

Comments